नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को वाराणसी में रहेंगे। शासन को अभी पीएम का प्रारंभिक प्रोटाकाल नहीं प्राप्त हुआ पर पार्टी पदाधिकारियों की माने तो सिर्फ औपचारिकताएं शेष हैं। प्रधानमंत्री अपने संभावित दौरे पर रामेश्वर में सभा को सम्बोधित करेंगे और यहाँ मंच पर ही भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे। इसके बाद वो वृहद् पौधारोपण कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे साथ ही भाजपा सदस्यता अभियान की भी शुरआत करेंगे।

इस समबन्ध में भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने बताया कि प्रधानमंत्री वाराणसी से वृहद सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। 6 जुलाई को सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में इसकी शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री यहां सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद भाजपा के ज़मीनी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे।

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में 27 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य है। पंचकोस मार्ग पर 55 हज़ार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने बताया कि 6 जुलाई को कम से काम 11 हज़ार पौधे लगाए जायेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।