नारस। शहर के शिवपुर थाना अंतर्गत संभईपुर निवासी नाबलिग 16 वर्षीय लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी पिछले दो दिन से उनकी लड़की पर छींटाकशी कर रहे थे और उसका सम्बन्ध किसी लड़के के साथ होना बता रहे थे। इसी बात से परेशान होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया, जिस समय यह घटना हुई लड़की के पिता काम पर और माँ थाने पर पड़ोसियों की शिकायत लेकर पहुंची थी। फिलहाल मौके पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं।

इस सम्बन्ध मे नाबालिग के पिता ने बताया कि दो दिन पहले हम काम पर लौटे और खाना खा के अंदर गए तो देखा हमारी बिटिया टीवी देख रही है। हमने कहा बिटिया टीवी बंद करो और सो जाओ। उसी समय पड़ोस के एक व्यक्ति आये और कहने लगे कि आप की बिटिया को खेत में एक लड़के के साथ देखा था। हमने उनसे कहा कि अगर देखा था तो उसी समय क्यों नहीं बताये।

विज्ञापन

पिता ने बताया कि उसी बात को लेकर बार पड़ोसियों द्वारा मेरी बिटिया पर लगातार छींटाकशी हो रही थी। वह परेशान थी आज हम काम पर गए थे और उसकी मां इसी सम्बन्ध में शिवपुर थाने पुलिस से मदद की गुहार लगाने गयी थी और यहां इसने खुद को आग के हवाले कर दिया।

इस घटना की सूचना पर तीन थानों की फ़ोर्स के साथ एसएसपी आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभईपुर गांव में एक नबगलिग ने खुद को आग लगा ली थी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उसे अस्पताल में एडमिट करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित के परिजनों से भी बात की गयी है। प्रथम दृष्टया यह मामला सामने आया है कि पड़ोसियों द्वारा नाबालिग के बारे में कुछ बातें की जा रही है, जिससे क्षुब्ध होकर उसने आगा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना की सूचना पर मौके अपर भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गयी है वहीँ मौके पर आईजी विजय सिंह मीणा भी पहुंचे है और परिजनों से मामले की जानकारी ले रहे हैं।

विज्ञापन
Loading...