पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 46 वें जन्मदिन पर केक काटकर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

0
152

नारस। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज 46 वां जन्मदिन है। इस जन्मदिन को वाराणसी में सपा कार्यकर्ता जोश के साथ मना रहे हैं। जगह जगह सपा प्रमुख की सलामती की दुआओं के साथ केक काटकर सपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। इसी क्रम में शहर के मैदागिन चौराहे पर समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष किशन दिक्षित के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर ख़ुशी का इज़हार किया और उनके दीर्घायु होने की कामना की।

वहीं लहुराबीर स्थित आज़ाद पार्क पर सपा की लोकसभा प्रत्याशी शालिनी यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जश्न मनाया।

मैदागिन चौराहे पर समाजवादी पार्टी के झंडे और चुनाव निशान साईकिल के केक को काटने के बाद सपा कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जमकर थिरके। इस मौके पर सपा नेता किशन दिक्षित ने कहा कि आज हमारे मुखिया अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। हमने यहाँ केक काटकर उनके यशस्वी होने की कामना की हिअ उनके दीर्घायु होने की कामना की है।

वहीं लहुराबीर पर केक काटने के बाद समाजवादी नेता शालिनी यादव ने कहा कि आज हमारे पार्टी प्रमुख का जन्मदिन है, जो हमारे लिए ख़ुशी का पल है। आज हमने केके काटकर एक दूसरे को पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर बधाई दी है और उनके दीर्घायु होने की कामना की है।