बनारस। शहर के बीचों बीच स्थित पूर्वांचल की सबसे बड़ी गल्ला मंडी विशेश्वरगंज चौराहे से उचक्कों ने एक व्यापारी के ढाई लाख रूपये पर हाँथ साफ कर दिया। भुक्तभोगी के अनुसार उचक्कों ने उसे चेकिंग के नाम पर दो अन्य बाइक सवारों के पास बुलाया और चेकिंग के नाम पर मेरा बैग चेक कर पैसे उड़ा लिए। इस सूचना पर क्षेत्राधिकारी कोतवाली मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली है। फिलहाल पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में भुक्तभोगी किराना व्यापारी चन्दन मोदनवाल ने बताया कि वह खानपुर गाज़ीपुर से चौकाघाट बस द्वारा पहुंचा और फिर वहां से टेम्पो से मैदागिन आया। यहाँ विशेश्वरगंज मार्किट में सामान लेने के लिए पैदल ही आया और एक जगह बैठ गया। तभी एक व्यक्ति मेरे पास आया और बोला की चेकिंग हो रही है और तुम यहां बैठे हो। मैंने उससे पहुंचा कैसी चेकिंग तो उसने कहा कि आगे मर्डर हुआ है असलहा चेक कर रहे हैं हम लोग बैग दिखाओ और कहकर मेरा बैग ले लिया। मैंने कहा कि इसमें सिर्फ पैसा है और अपना बैग छीनने लगा तो उन लोगों ने मेरा बैग मुझे वापस कर दिया लेकिन जब मैंने बैग खोला तो उसमे से ढाल लाख रुपये गायब थे। मैंने शोर मचाया पर तब तक वो वहां से भाग चुके थे।

चन्दन मोदनवाल ने बताया कि दो लोग बजाज डिस्कवर बाईक से थे और एक अन्य बाईक से था। चन्दन एकमहीने बाद यहां कराने का सामान खरीदने के लिए आये थे। वहीं इस सम्बन्ध में सीओ कोतवाली बृज नंदन राय ने बताया कि गाज़ीपुर के करना व्यापारी चन्दन मोदनवाल से उचक्कागिरी की घटना सामने आयी है। उनका कहना है कि चेकिंग के नाम पर बैग से रुपये उचक्कों ने उड़ा लिए। हमने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं आस पास के जल्द ही उचक्कों को पकड़ लिया जाएगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।