कोविड 19 महामारी की व्यवस्थाओं को परखने के लिए रविवार को वाराणसी आ रहे हैं CM

0
71

वाराणसी। कोरोना महामारी के विगत दिनों में तेज़ी से बढे मामलों के बाद इस संक्रमण से बचने के लिए जिला प्रशासन और आस पास के जनपदों की समीक्षा के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी पहुँच रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ बीएचयू सभागार में मंडल के अधिकारियों संग कोविड 19 के सम्बन्ध में की गयी तैयारियों के बारे में मंथन करेंगे।

इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। यहीं वो बीएचयू सेन्ट्रल ऑफिस सभागार में वाराणसी मंडल के अंतर्गत आने वाले जनपदों के अधिकारियों संग समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान महामारी निपटने की रूपरेखा पर विचार विमर्श भी होगा।

मुख्यमंत्री के आगमन से पहले जिले के नोडल अधिकारी डॉ रजनीश दुबे और देवेश चतुर्वेदी शनिवार देर शाम वाराणसी पहुंचेंगे। वे भी देर रात में अफसरों के साथ तैयारी बैठक करेंगे। शनिवार को कमिश्नर दीपका अग्रवाल, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा और एसएसपी अमित पाठक ने बीएचयू हेलीपैड और सभागार का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बता दें कि वाराणसी मंडल में कोरोना का संक्रमण बहुत तेज़ी से फ़ैल रहा है। वाराणसी मंडल में आने वाले ज़िलों में वाराणसी में कोरोना पॉज़िटिव केस का आंकड़ा 1834, जौनपुर में 1342, गाज़ीपुर 681 और चंदौली में 669 कोरोना संक्रमित मरीज़ पाए जा चुके हैं।